Anupama Serial: अनुपमा की जिंदगी में उलझनें: फैंस के बीच उत्सुकता का बढ़ता दौर

Raja Shantanu
3 Min Read
anupama

अमेरिका छोड़ने के बाद से सीरियल “अनुपमा” की कहानी में नए मोड़ आए हैं। गुरुमां की साजिशों से घिरी शाह फैमिली और कपाड़िया फैमिली के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही, अनुपमा की जिंदगी में और भी ग्रहण लग गया है।

गुरुमां की योजनाएँ

गुरुमां ने अमेरिका जाने के बाद शाह फैमिली को तबाह करने की योजना बनाई है। वह एक के बाद एक चाल चलते हुए हैं और उनकी समृद्धि को ह्रास कर रहे हैं। इसके साथ ही, कपाड़िया फैमिली में रोमिल की आगमन से भी खलबली है।

पाखी की आमद

लेकिन अनुपमा की मुसीबतें यहां खत्म नहीं हुई हैं। पहले बेटे समर और बहू डिंपी के बाद अब बेटी पाखी भी अनुपमा की जिंदगी में ग्रहण लगा रही है। पाखी के आने से नए मुद्दे उठेंगे और अनुपमा की जिंदगी में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

नया प्रोमो

स्टार प्लस ने इस संदर्भ में एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें पाखी की बदसुलूकी करने वाली घटना दिखाई गई है। पाखी के साथ बदसुलूकी करते हुए उसे मारा जाता है और उसका मंगलसूत्र टूट जाता है।

अनुपमा की ज़िन्दगी में उलझनें

अनुज और अनुपमा इस हालत को देखते हैं और उनकी ज़िन्दगी में और भी उलझनें पैदा होती हैं। वे यह सोचकर बिलकुल नहीं बढ़ते कि पाखी को तलाक देना चाहिए या नहीं। पाखी ने भी इस मामले में अपने माता-पिता की ओर उंगली उठाई है, कहते हुए कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को कभी पूरा नहीं किया।

रिएक्शन्स और उम्मीदें

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन विवादित है। कुछ लोगों के अनुसार, अनुपमा की खुद की खुशियाँ खत्म हो चुकी है और वह इस जन्म में खुश नहीं हो सकती है। वहीं कुछ लोग इस नए टॉपिक को दिलचस्प मानते हैं और उम्मीद करते हैं कि अनुपमा इसे कैसे सुलझाती है। हालांकि, कुछ लोग घरेलू हिंसा के प्रश्न को उठाने पर नाराज़गी जाहिर करते हैं।

सीरियल “अनुपमा” की आगामी एपिसोड्स में और भी रोमांचक घटनाएँ देखने को मिलेंगी, जो दर्शकों को अपनी कुरेदती हुई हंगामा भरी कहानी में खींच लेंगी।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment